भरतपुर, 25 अप्रैल। सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजनलाल जाटव ने ग्राम पंचायत आमोली, कमालपुरा पर राजस्थान प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा चलाए जा रहे महंगाई राहत कैम्प शुरू किए और लाभार्थियों को कैंप में सभी योजनाओं से जोड़कर प्रमाण पत्र व अन्य कागजात भेंट किए।

सार्वजनिक निर्माण मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई के इस मुश्किल दौर में लोगों की तकलीफों के प्रति राजस्थान सरकार व राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी गंभीर है और ये प्रदेश में शुरु हुए ये महंगाई राहत कैंप सभी लोगों को राहत देकर उनके जीवन में तरक्की की नई आशा जगाएंगे।

उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन को पहुंचाने और उन्हें महंगाई से राहत दिलाने के लिए ये एक ऐतिहासिक कदम है, ग्राम पंचायत और वार्ड स्तर पर लगने वाले ‘महंगाई राहत कैंप‘ में आप जरूर पहुंचे और इनका लाभ उठाएं। उपखंड अधिकारी ललित कुमार मीणा और विकास अधिकारी सुरेश चंद बागोरिया ने लाभकारी योजनाओं की विस्तार से जानकारी देते हुए राजस्थान सरकार के बजट 2023 के तहत आमजन को बिजली पानी पेंशन संजीवनी योजना, स्वास्थ्य आदि की जानकारी दी और उन्होंने सभी लोगों से इन योजनाओं से जुड़ने के लिए महंगाई राहत कैंप में शामिल होकर लाभ उठाने की अपील की।

इस अवसर पर वैर की साक्षी दीपक कुमार, सरपंच गुड्डी करतार डागुर, जिला परिषद सदस्य किशन सिंह पप्पू, तोताराम प्रधान, भुसावर के प्रधान प्रतिनिधि रामखिलाड़ी जाटव भी मौजूद रहे।

संवाददाता – आशीष वर्मा