जयपुर। शास्त्री नगर थाने में एक महिला से अभद्र व्यवहार का मामला सामने आया है। महिला थाने में शिकायत दर्ज कराने गई थी लेकिन उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई। इस पर महिला ने वीडियो बनाना बनाना शुरू कर दिया। इससे गुस्साए पुलिसकर्मियों ने उसका मोबाइल छीन लिया और थाने से बाहर निकाल दिया। पुलिसकर्मियों ने धमकी कि यहां से चुपचाप चली जा नहीं तो थाने में बंद कर देंगे।

पुलिस ने बताया कि हाउसिंग बोर्ड शास्त्री नगर निवासी 35 साल की महिला ने कोर्ट के आदेश पर शास्त्री नगर थाने में तैनात SI भंवर सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता ने बताया कि 18 मार्च को सुबह 9 बजे एक महिला ने कॉल कर उससे मदद मांगी। कॉल कर उसे बताया कि उसका पति और बेटे उससे मारपीट कर रहे हैं और उसे कमरे में बंद कर दिया है। मदद मांगने पर महिला को छुड़ाकर वह रिपोर्ट दर्ज करवाने शास्त्री नगर थाने लेकर गई। लेकिन ड्यूटी ऑफिसर ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। वह उसके मना करने का वीडियो बनाने लगी इस पर पुलिसकर्मी भड़क गए।

पीड़िता का आरोप है कि उसी दौरान SI भंवर सिंह ने उसके साथ अभद्रता और छीना-झपट्टी कर मोबाइल छीन लिया। मोबाइल में बनाई गई वीडियो को भी डिलीट कर दिया। मेरा मोबाइल छीन गाली-गलौज कर घर जाने की कहकर थाने से बाहर निकाल दिया। परिचित के कॉल करने पर मोबाइल देने को तैयार हुए। मोबाइल लेने जाने पर कहा कि मोबाइल मिल रहा है, यही बड़ी बात है। चुपचाप घर जाओं नहीं तो थाने में बंद कर देंगे।