कोटा, 28 मई। आज दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा रविवार को लोकतंत्र की महापंचायत के नए संसद भवन के उद्घाटन पर कोटा में कार्यकर्ताओं और आम जनता में खुशी से कार्यकर्ताओं ने विधायक कोटा दक्षिण कार्यालय पर समारोह का सामूहिक प्रसारण देखते हुए। विधायक संदीप शर्मा ने कार्यकर्ताओं और आमजन को सुभाष नगर स्थित कार्यालय पर उद्घाटन समारोह के सीधे प्रसारण के उपरान्त एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शुभकामनाएं दी।

इस दौरान विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि आज संपूर्ण देशवासियों के लिए गर्व का दिन है। जब हमें भारतीयों के द्वारा निर्मित संसद भवन के उद्घाटन समारोह को देखने का अवसर मिल रहा है। विधायक संदीप शर्मा ने कोटा के माननीय लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को धन्यवाद ज्ञापित करतें हुए कहा कि आज लोकसभा अध्यक्ष जी के प्रयासों से नये संसद भवन का शीघ्र शुभारम्भ हुआ है और आज उन्हीं के प्रयासों से आज हम सब कोटा वासियों को नये भवन के शुभारम्भ होने का अवसर देखने को मिला। माननीय लोकसभा अध्यक्ष जी की कार्यशैली और संसद संचालन की कार्यशैली से सम्पूर्ण भारत देश में कोटा को गौरवान्वित किया गया है। और आज संसद भवन का शुभारम्भ कर माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को समर्पित कर दिया है। माननीय मोदी जी की कार्यशैली व कुशल नेतृत्व से सम्पूर्ण विश्व में भारत देश का मान बढाकर भारत वासियों को सम्पूर्ण विश्व में गौरवान्वित किया है। हमें सम्पूर्ण कोटा वासियों को इस ऐतिहासिक कार्य पर प्रधानमंत्री और लोकसभा अध्यक्ष पर गर्व है ।

कार्यक्रम में किसान मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति राकेश नायक, पार्षद विवेक मित्तल, सोनू धाकड, युवा मोर्चा नेता सुरेश सुवालका, मनीष शर्मा, अंकित श्रृंगी, ध्वन वर्मा, मोनू पांचाल, मनिष वर्मा, ओम गुप्ता आदि कार्यकर्ता उपस्थित थें।