असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा ने राजस्थान के जोधपुर में कांग्रेस, राहुल गांधी और सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला। सीएम हेमंत ने कांग्रेस को गद्दार बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और गद्दार एक ही शब्द हैं। जिले के लूणी में बीजेपी की परिवर्तन संकल्प यात्रा की सभा को संबोधित करते हुए सरमा ने कहा- कांग्रेस सनातन विरोधी और वादाखिलाफी करने वाली पार्टी है।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि राहुल गांधी तेलंगाना में कहते हैं कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम महिलाओं को 2500 रुपये प्रति माह देंगे। जब आपने तेलंगाना में ये वादा किया तो राजस्थान की महिलाओं को इसका लाभ क्यों नहीं दिया। सत्ता में होने के बाद भी आप इसे यहां लागू क्यों नहीं कर रहे?

मुख्यमंत्री सरमा ने राज्य के सीएम अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत हर जगह घूमते रहते हैं, लेकिन मंदिर में रामलला के दर्शन करने नहीं जाते। उन्हें लगता है कि रामलला के दर्शन कर बाबर नाराज हो जायेंगे। न जाने उन्हें बाबर और औरंगजेब से कैसा प्रेम है।

सरमा ने कहा कि अशोक गहलोत कहते हैं कि वह राजस्थान में हिंदुत्व नहीं आने देंगे, क्या हिंदुत्व उनका इंतजार करेगा? राजस्थान हिंदुओं की पवित्र भूमि है। अगर यहां हिंदुत्व नहीं होगा तो क्या बाबर का सिस्टम चलेगा? आप बाबर को लाने के लिए मतदाता सूची में छेड़छाड़ करते हैं, मुझे नहीं पता कि आप बाबर से इतना प्यार क्यों करते हैं। मैं कहता हूं कि अगर राजस्थान आधिकारिक तौर पर हिंदुत्व राज्य बन जाए तो मुझे खुशी होगी।’

असम के सीएम सरमा ने जनता से अपील करते हुए कहा कि अब बहुत हो गया। राजस्थान से कांग्रेस को भगाओ और बीजेपी को लाओ। यह मोदी का चुनाव है, उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। राजस्थान चुनाव को सेमीफाइनल समझो, भाजपा को 160-170 सीटें दो और लोकसभा चुनाव में मोदीजी को 100 प्रतिशत सीटें दो।