जयपुर में एक परिवार के 3 लोगों ने एक साथ आत्महत्या कर ली। बीमारी और आर्थिक तंगी से परेशान परिवार के सदस्यों ने जूस में जहर मिलाकर पीया। बेहोशी की हालत में सभी लोगों को हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया और बेटे को भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया लेकिन बाद में उसने भी दम तोड़ दिया। FSL टीम की मदद से करधनी थाना पुलिस ने मौके से सबूत जुटाए।

SHO उदयसिंह यादव ने बताया कि बालाजी विहार, निवारू रोड निवासी नवीन सैन, उसकी पत्नी सीमा सैन और बेटे मयंक ने रविवार रात को पपीता के जूस में जहर मिलाकर पी लिया था। रात करीब 10:30 बजे बड़ा बेटा अनुराग मेडिकल शॉप से घर पहुंचा तो गेट अंदर से बंद मिला।

तीनों ने करीब 15 मिनट तक आवाज लगाने के बाद भी दरवाजा नहीं खोला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया। इसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा और अंदर गए तो तीनों बेहोशी की हालत में मिले। तीनों को फोरन हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया, जबकि मयंक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीनों के शव पोस्टमॉर्टम पुलिस ने करवाकर परिजनों को सौंप दिए।

थानाधिकारी ने बताया- नवीन मूलतः गांव बसावा तहसील नवलगढ़, झुंझुनूं का रहने वाला था। वह दस साल से अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ बालाजी विहार, निवारू रोड पर रहता था। उसकी वैद्यजी का चौराहा पर मेडिकल की दुकान है, जिसे बड़ा बेटा अनुराग संभालता है।