जयपुर के मुहाना थाना इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला ने अपने पति का मर्डर कर दिया। पत्नी ने झगड़े में खुद का बचाव करते समय पति के सिर पर जोर से डंडा मार दिया जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद महिला ने बेटे के साथ मुहाना थाने पहुंचकर पुलिस को मर्डर के संबंध में जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मौके से सबूत जुटाए। मृतक के बेटे की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

मुहाना SHO जयप्रकाश पुनिया ने बताया कि सवाई माधोपुर के सूरवाल निवासी मीठालाल बैरवा की हत्या हुई है। वह अपनी पत्नी सीमा देवी व तीन बेटे-बेटी के साथ यहां रहता था। निर्माणाधीन मकान की ठेकेदारी का काम करने वाला मीठालाल शराब पीता था। शराब के नशे में अक्सर पत्नी से गाली-गलौज कर मारपीट करता था। रविवार रात को करीब 10 बजे तक घर नहीं आने पर पत्नी सीमा देवी ने मीठालाल को कॉल किया। फोन करने पर मीठालाल उल्टा-सीधा बोलने के साथ गाली-गलौज करने लगा। उसके बाद बड़े बेटे सूरज ने पिता मीठालाल को कॉल कर समझाया। रात करीब 11:30 बजे मीठालाल शराब के नशे में घर पहुंचा। घर पहुंचते ही पत्नी से मारपीट करने लग गया। बेटे सूरज के बीच-बचाव करने पर उसका गला तक दबा दिया।

बता दें कि पत्नी सीमा देवी ने पति की पिटाई से बचने के लिए पास पड़ा डंडा उठा लिया और उस पर वार कर दिया। उसके सिर में जोरदार वार से वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। उनको उठाकर बाइक से इलाज के लिए ले जाने का प्रयास भी किया। सफलता नहीं मिलने पर 108 एम्बुलेंस को कॉल कर बुलाया। एम्बुलेंसकर्मियों ने चेक कर मीठालाल को मृत घोषित कर दिया।