राजस्थान रोडवेज की चलती वोल्वो बस में जहरखुरानी का मामला सामने आया है। पड़ोस की सीट पर बैठे व्यक्ति ने जबरन कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब वह बेहोश हो गया तो उसने लाखों रुपये के गहने और नकदी समेत बैग और जूते भी उतार कर ले गया। पीड़ित ने बदमाश के खिलाफ सिंधी कैंप थाने में मामला दर्ज करवाया।

पुलिस ने बताया कि घटना सरदार शहर चूरू निवासी अतुल भोजक (34) के साथ हुई। 24 जुलाई को शाम 4-5 बजे उसने जोधपुर से जयपुर जाने के लिए राजस्थान रोडवेज की वॉल्वो बस पकड़ी। कंडक्टर ने उसे बस की पिछली सीट पर बैठा दिया। आरटीडीसी होटल पर रुकने के बाद जब बस चली तो आगे की 2-3 सीटों पर बैठा आदमी उठकर बगल वाली सीट पर बैठ गया। ब्यावर के पास बस रुकी तो उसने कहा- मेरे सामान का ख्याल रखना, मैं नीचे जा कर आ रहा हूं।

बस चलने से पहले वह वापस आकर सीट पर बैठ गया। वह दो छोटी माजा लेकर आया था। मना करने के बाद भी उसे जबरन कोल्ड ड्रिंक पिलाई। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वह बेहोश हो गया। उसकी बेहोशी का फायदा उठाकर उसने सोने की कड़ा, चेन, 3 अंगूठियां, 20 हजार रुपये और दो महंगे आईफोन के साथ ही उसके कपड़े का ट्रॉली बैग और एडिडास कंपनी के जूते भी लूट लिए। जहरखुरानी का शिकार होने के बाद होश आने पर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बदमाश की तलाश शुरू कर दी है।