कोटा के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में महिला से क्रूरता का एक और मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने चाकू और डंडों से पत्नी पर हमला कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ फरार हो गया। फरार होने से पहले आरोपी ने पत्नी को मरणासन्न अवस्था में अस्पताल में छोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और विवाहिता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतका लक्ष्मी के भाई जितेंद्र ने बताया कि चार साल पहले अजय नायक (26) की शादी बूंदी के बसौली निवासी लक्ष्मी (24) से हुई थी। शादी के बाद से ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। इसको लेकर वह अक्सर मारपीट करता था। आरोप है कि अजय व उसके परिजनों ने दहेज के लिए लक्ष्मी के साथ बेरहमी से मारपीट की और चाकुओं व लाठियों से हत्या कर दी।

पुलिस ने मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर पति, सास व ननद के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उद्योग नगर थानाधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया गया और शव परिजनों को सौंप दिया गया।