अलवर शहर के हसन खां मेवात नगर निवासी सेवानिवृत्त कर्मचारी पति-पत्नी की दो घंटे के अंदर हार्ट अटैक से मौत हो गई। पति को रोडवेज बस में अटैक आया। जब पत्नी को पति के अटैक की खबर मिली तो घर पर उसे भी हार्ट अटैक आ गया। दोनों की मृत्यु हो गई। शुक्रवार सुबह दोनों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार किया गया।

मृतक दंपत्ति के परिजनों से पता चला कि गोपाल कृष्ण मुखीजा गुरुवार शाम को रोडवेज बस से खैरथल से अलवर जा रहे थे। रास्ते में बस की सीट पर ही उन्हें अटैक आ गया। वह अचानक पास बैठे यात्री पर गिर पड़ा। तभी बस रोक दी गई। इसके बाद गोपाल कृष्ण मुखीजा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मौत हो गई. अलवर स्थित आवास पर उनकी पत्नी सरोज मुखीजा को पता चला कि उनके पति को दिल का दौरा पड़ा है। यह सुनते ही उसे भी अटैक आ गया। उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया, जहां सरोज मुखीजा की मौत हो गई।

हसन खां निवासी गोपाल कृष्ण मुखीजा दो साल पहले पीएफ कार्यालय में बाबू के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। पत्नी करीब ढाई माह पहले सरकारी शिक्षिका के पद से सेवानिवृत्त हुई थीं। ढाई महीने पहले पत्नी के रिटायरमेंट के मौके पर एक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था। मुखीजा परिवार ने खैरथल में नया घर भी बनाया था। जो तैयार है। नए मकान में गृह प्रवेश से एक दिन पहले यह हादसा हुआ।