बीकानेर के श्री डूंगरगढ़ इलाके में गत रात भीषण हादसा हो गया। कार और भारी वाहन के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में चार लोगों की मौत हो गई। हादसे के वक्त कार में बच्चों समेत 14 लोग सवार थे। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गई।

हादसे के मुताबिक कार में सवार सभी लोग बीकानेर से शादी समारोह में शामिल होने के लिए निकले थे। कार में दस बच्चों के साथ तीन महिलाएं भी सवार थीं। ये सभी लोग गांव बिरमसर व सुरजनसर से बंधनाऊ विवाह कार्यक्रम में जा रहे थे।

पुलिस के अनुसार आडसर गांव से चार किलोमीटर दूर सरदारशहर की ओर इस कार को अज्ञात भारी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में चार की मौके पर ही मौत हो गई। इनमें तीन बच्चे और एक व्यक्ति शामिल है। वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्चों के शरीर में कई फ्रैक्चर हैं। हादसे की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुट गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीन बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चों की उम्र दस से बारह साल के बीच बताई जा रही है। कार के कई हिस्से काटकर बच्चों और अन्य लोगों को बाहर निकाला गया। देर रात ही परिवार को सूचना दे दी गई।