जयपुर में बिजनेसमैन को हनीट्रेप में फंसाकर 50 लाख रूपये मांगने का मामला सामने आया। इंस्टाग्राम पर दोस्ती होने के बाद बिजनेसमैन युवती से मिलने जयपुर आया तो युवती ने अश्लील वीडियो बना लिए। अश्लील वीडियो को वायरल करने के साथ ही झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 16 लाख रूपए ऐंठ लिए। पीड़ित ने बिंदायका थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी है। मामले की जांच एसएचओ संजय पूनिया कर रहे है।

मामले के बारे में पुलिस ने बताया है कि गांधी पथ वैशाली नगर निवासी बिजनेसमैन ने मामला करवाया है। इंस्टग्राम के जरिए उसकी बात एक लड़की से हुई। उसने खुद का नाम अनामिका निवासी मध्यप्रदेश का बताया। बातचीत के दौरान पता चला कि उसका नाम अनामिका नहीं शीतल है। चैटिंग के दौरान दोनों में अच्छी दोस्ती हो गयी। शीतल ने परिवार के लोगों से भी जान पहचान करवाई।

पीड़ित का आरोप है कि प्लानिंग के अनुसार परिवार से मिलाने के लिए उसे घर पर बुलाया। 4 दिसम्बर 2021 को वह मिलने के लिए उसके घर गया। शीतल खाना खाने के बाद उसे घूमाने के बहाने एक होटल में ले गयी। उस समय भी बहाना बना कर उसने 1.53 लाख रूपए ले लिए। जनवरी 2022 के पहले सप्ताह में शीतल अपनी बहन के साथ जयपुर मिलने आयी। उन्हे सिरसी रोड़ पर फ्लैट पर रूकवाया। रात को उसके साथ रूकने पर शीतल ने चुपचाप उसके अश्लील वीडीयो बना लिए।

शीतल ने उसके बाद अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शीतल और उसका परिवार ब्लैकमेल कर झूठे केस में फंसाने की धमकी देता। अगस्त-2023 तक हनीट्रैप में फंसाने की धमकी देकर 4.30 लाख रूपए के गेजेट्स और 16 लाख रूपए ऐंठ लिए। और पचास लाख की डिमांड कर टॉर्चर करना शुरू कर दिया। बिंदायका थाने में परेशान होकर पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया।