रविवार सुबह जोधपुर के रातानाडा थाना इलाके के सैन्य इलाके में एक क्वार्टर में सैनिक की पत्नी और बेटी के शव अधजली हालत में मिले। इस मामले में फौजी का कहना था कि शॉर्ट सर्किट से लगी आग से दोनों झुलसे हैं।

वहीं सेना की ओर से थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में लिखा है कि जोधपुर में 12वीं कोर वर्कशॉप में नायक रामप्रसाद शर्मा ने पहले अपनी पत्नी और बेटी को जहर देकर मार डाला। इसके बाद दोनों को आग के हवाले कर दिया गया। जोधपुर की रातानाडा पुलिस मामले की जांच कर रही है। रामप्रसाद पूर्वी सिक्किम के रोरथंग बाजार इलाके का मूल निवासी हैं। घटना की सेना स्तर पर भी जांच की जा रही है।

रातानाडा थाना प्रभारी एवं जांच अधिकारी मीनाक्षी ने बताया कि पुलिस रामप्रसाद से पूछताछ कर रही है। आज भी मौके का निरीक्षण किया है। कुछ सबूत जुटाए गए हैं। आज शाम तक परिजन भी जोधपुर पहुंच जायेंगे। उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

रामप्रसाद की यूनिट के सूबेदार की ओर से एफआईआर दर्ज करायी गयी है। आईपीसी की धारा 302, 328 और 201 के तहत मामला दर्ज किया गया है। जहां तक तरल पदार्थ मिलने और जहर देकर मारने की बात है तो पोस्टमॉर्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। आपको बता दें कि मौके पर मां-बेटी के शव के पास बिस्तर पर बिजली का तार और महिला के मुंह से झाग मिलने से पुलिस हत्या की आशंका जता रही है।