घर में हुए विस्फोट से महिला छत तोड़ कर 25 फीट दूर दूसरे घर की छत पर जा गिरी। मौके पर हुई मौत। शरीर के टुकड़े इधर-उधर बिखरे। दिल दहला देने वाली यह घटना बुधवार को झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में हुई।

बताया जा रहा है कि कमरे में बारूद रखा हुआ था, उसी में विस्फोट हो गया। लोगों ने बताया- सुबह करीब 8 बजे इस्लामिया मदरसे के पास इतना तेज धमाका हुआ कि इसकी आवाज पूरे उदयपुरवाटी में सुनाई दी। इलाके में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर बड़ी संख्या में लोग भी जमा हो गये।

जानकारी के मुताबिक, पटाखे बनाने वाले मुस्लिम शौरगर के परिवार के सभी सदस्य अपने-अपने काम में लगे हुए थे। आफरीन (27) पत्नी जावेद भी अपने कमरे में कुछ कर रही थी तभी उसी कमरे में जोरदार धमाका हुआ और महिला उसकी चपेट में आ गई। यहां करीब पांच-सात परिवार एक ही घर में रहते हैं।

सूचना मिलने पर एएसआई रामसिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को उदयपुरवाटी सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया और मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। एएसआई ने बताया कि हादसा मुस्लिम मदरसा के पास जावेद के घर पर हुआ। महिला का क्षत-विक्षत शव पड़ोसी के घर की छत पर मिला। विस्फोटक सामग्री के फटने की जानकारी है, लेकिन अभी इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकते।