आमने-सामने की टक्कर के बाद दो ट्रकों में आग लग गई। 3 लोगों के जिंदा जलने की आशंका जताई जा रही है। देर रात दो शवों को बाहर निकाल लिया गया था, जबकि तीसरे की तलाश जारी थी। मामला बीकानेर के जामसर थाना इलाके में नेशनल हाईवे-62 का है। घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी ग्रामीण प्यारेलाल शिवरान भी मौके पर पहुंचे।

एडिशनल एसपी ग्रामीण प्यारेलाल शिवरान ने बताया- जगदेववाला गांव के पास दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। एक ट्रक बीकानेर की ओर से आ रहा था जबकि दूसरा जयपुर की ओर से आ रहा था। भीषण हादसे में ट्रकों के केबिन में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि उसमें बैठे तीन युवक बाहर नहीं निकल सके। पुलिस अभी तक दो लोगों की मौत की पुष्टि कर रही है। आग लगने के बाद नेशनल हाईवे के दोनों तरफ जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया।

पुलिस अधिकारी इंद्रचंद ने बताया कि अभी तक दो के शव मिले हैं। आशंका है कि एक और शव हो सकता है। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि कोई तीसरा व्यक्ति है या नहीं? फिलहाल पुलिस उसका पता लगा रही है। मृतकों की पहचान नोखा के सुरनाणा और लूणकरनसर के पीपेरं गांव के निवासी के रूप में हुई है।