जयपुर के एक होटल में युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपित परिचित उसे नौकरी दिलाने के बहाने होटल में ले गया था। होटल के कमरे में चाकू की नोक पर लड़की को बंधक बनाकर रेप किया। हरमाड़ा थाने में पीड़िता ने आरोपी परिचित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच एसीपी (चौमूं) राजेंद्र सिंह निर्वाण कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रेनवाल निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिचित भागीरथ बंजारा ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। आरोप है कि 15 जुलाई को दोपहर करीब एक बजे भागीरथ ने उसे फोन किया। जयपुर में नौकरी दिलाने के बहाने उसे मिलने के लिए बुलाया। बैठक में पहुंचने पर आरोपी भागीरथ उसे कार में बैठाकर रजवास स्थित एक होटल में ले गया।

होटल में बैठकर मैनेजर से बात करने लगे। करीब 10 मिनट बाद नौकरी की बात कहकर उसे होटल की तीसरी मंजिल पर बने कमरे में ले गया। होटल के कमरे में आरोपियों ने उसे चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। दुष्कर्म के बाद आरोपी उसे होटल में छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। गुस्साए परिजनों के साथ हरमाड़ा थाने पहुंचकर पीड़िता ने आरोपी परिचित भागीरथ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।