भरतपुर 31 अगस्त लायंस क्लब भरतपुर द्वारा साधारण सभा एवं सावन महोत्सव का कार्यक्रम यहां होटल ग्रांड सी पी में आयोजित किया गया इस कार्यक्रम का उद्देश्य सदस्यों में फैलोश्ािप बढाना था जिसमें सभी महिलाओं और बच्चों ने बढ चढकर भाग लिया और कार्यक्रम का सभी ने आनंद लिया। इस कार्यक्रम में 65 लोगों की भागीदारी रही।
क्लब अध्यक्ष विनोद मंगल ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारम्भ गणेशजी की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित ध्वज वंदना विश्व शांति हेतु मौन प्रार्थना  राष्ट्रीय गान से किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि आरसी लायन रामकुमार गुप्ता एवं विशिष्ट अतिथि जैडसी राजकुमार तिलकधारी का माला एवं दुपट्टा से सम्मान किया गया। साथ ही लायन इंटरनेशनल में एम जे एफ बने क्लब के खेमचंद अग्रवाल को भी सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर भारत द्वारा चन्द्र मिशन अभियान की भूत पूर्व सफलता के उपलक्ष्य में चन्द्र यान की फोटो वाला केक काटा गया ओर सभी लोगों ने एक दूसरे को बधाई दी।
लायन सीमा मंगल ने बताया कि क्लब की सभी महिलाओं को पर्स व सुहाग बिंदी आदि का उपहार दिया गया एवं कार्यक्रम में राधाकृष्ण की झांकी सावन के गीत मल्हार सामूहिक नृत्य और फन गेम्स आदि कराए गए एवं भागीदारी वाली महिलाओं बच्चों को पुरूस्कार दिए गए। साथ ही सजे धजे झूले पर बैठकर सब लोगों ने अपने फोटो खिंचवाये कार्यक्रम का संचालन लायन स्वर्णकार सचदेवा एवं लायन जितेन्द्र अग्रवाल ने किया। सचिव ने सभी का आभार ज्ञापित किया। अध्यक्ष विनोद मंगल ने सभा समाप्ति की घोषणा कर सभी को सहभोज के लिए आमंत्रित किया
reporter- ashish verma