जयपुर में वॉयस मैसेज भेजकर पत्नी को तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। शादी के 7 माह बाद नवविवाहिता को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पीड़िता ने रामगंज थाने में तीन तलाक का मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच एसआई बन्ने सिंह कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी 19 वर्षीय नवविवाहिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनकी शादी 9 जनवरी 2023 को मुस्लिम रीति-रिवाज से हुई थी। शादी के बाद पति ने उसे पीटना शुरू कर दिया। नशे की हालत में वह उसे बिना वजह पीटता था। गलत काम करने के लिए मजबूर किया। मना करने पर मारपीट करता था। 19 जुलाई को सुबह करीब 6 बजे उसके पति और सास ने उसके साथ मारपीट की। उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया। वह अपने ससुराल से मायके आ गयी।

अगले दिन 20 जुलाई को पति ने वॉयस मैसेज भेजा। तीन बार तलाक कहकर तलाक दे दिया। ससुराल वालों से बात करने पर उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि पति के बड़े भाई ने भी अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। उसे तीन तलाक देने के बाद परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान होकर पीड़िता ने रामगंज थाने में तीन तलाक का मामला दर्ज कराया।