भीलवाड़ा के राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में तीन दिन पहले एक छात्रा को पानी में पेशाब मिलाकर पिलाने और बैग में आई लव यू का लेटर रखने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

शुक्रवार की इस घटना को लेकर आज लुहारिया गांव में दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गये। दोनों पक्षों के बीच विवाद के चलते पथराव भी हुआ। उपद्रव में मौके पर पहुंची पुलिस जीप के शीशे भी टूट गये। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने बल प्रयोग भी किया। गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को लुहारिया गांव के राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शिकायत दी कि वह दोपहर के भोजन के लिए अपने घर गयी थी। बैग स्कूल में था। बैग में रखी पानी की बोतल में कुछ लड़कों ने पेशाब मिला दिया और बैग में एक प्रेम पत्र भी रखा था। पानी पीने के दौरान दुर्गंध आने की शिकायत उन्होंने प्राचार्य से की।

जब प्रिंसिपल ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो सोमवार को स्कूल खुलने पर गुस्साए लोगों ने इसकी शिकायत तहसीलदार लुहारिया पुलिस चौकी प्रभारी और स्कूल के प्रिंसिपल से की। जब कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई तो इन लोगों ने समुदाय विशेष के मोहल्ले में घुसकर पथराव कर दिया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा ने बताया कि अभी तक छात्रा की ओर से पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है। समुदाय विशेष के मोहल्ले में घुसकर पथराव करने वालों के खिलाफ पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।