जयपुर में सहेली के भाई द्वारा युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। उससे घर मिलने जाने पर नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म किया और नग्न वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और यौन शोषण किया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ चौमूं थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच SHO प्रदीप शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- चौमू निवासी 22 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। करीब 4 साल पहले उसकी सहेली ने उसे अपने भाई मनोज मीना से मिलवाया था। चूंकि वह उस की सहेली का भाई था, इसलिए वह मनोज से बात करने लगी। आरोप है कि वह घर पर अकेली थी। मिलने के बहाने जब मनोज घर आया तो अपने साथ कोल्ड ड्रिंक लाया। बातचीत के दौरान कोल्ड ड्रिंक पीने का ऑफर दिया। कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण उसे पीते ही वह बेहोश होने लगी।

बेहोशी की हालत में आरोपी मनोज ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अपने मोबाइल में उसका न्यूड वीडियो बना लिया। होश आने पर उसने विरोध करने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मोबाइल पर बनाए गए नग्न वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने लगा। ब्लैकमेलिंग और धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी मनोज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।