डंपर के नीचे आकर चार साल का मासूम मां-बाप की आंखों के सामने कुचल गया। बाइक से घर लौट रहे पति-पत्नी और उनके दो बच्चों को डंपर ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि 4 साल का बच्चा उछलकर डंपर के टायर के नीचे आ गया, जिससे उसका सिर कुचल गया। बच्चे का सिर फटने से मांस के टुकड़े सड़क पर बिखर गये। वहीं उसकी 2 साल की बहन का हाथ टूट गय। हादसे के बाद पति-पत्नी बदहवास हो गए। मां बेटे के शव को गोद में लेकर सड़क पर बैठ गई। उसने रोते हुए कहा कि काफी मन्नतों के बाद बेटा पैदा हुआ था।

हादसा आज सुबह 7 बजे भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया में हुआ। जानकारी के अनुसार जहाजपुर के खोहरा खुर्द निवासी आकाश कुमार मीणा अपनी पत्नी प्रेम देवी, 4 साल के बेटे पीयूष और 2 साल की बेटी अवनी के साथ बाइक पर बिजौलिया के कास्या गांव में आषाढ़ी नवमी पर देवताओं को प्रसाद चढ़ाने के लिए गये थे।। बुधवार दोपहर वापस अपने गांव लौटते समय चांदजी की खेड़ी के पास बाइक खराब हो गई। आकाश कुमार ने अपने रिश्तेदार मुकेश मीना को बुलाया। जब तक बाइक ठीक हुई, शाम हो चुकी थी। पति-पत्नी अपने बच्चों के साथ कास्या में एक रिश्तेदार के घर रुके थे।

घायल आकाश के जीजा मुकेश मीना ने बताया कि जीजा का परिवार गुरुवार सुबह बाइक से अपने गांव जाने के लिए निकला। रास्ते में बिजौलिया से 3 किमी दूर केशुविलास गांव के पास पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे 4 वर्षीय पीयूष डंपर के पहिये के नीचे कुचल गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बच्चे के मांस के टुकड़े सड़क पर बिखर गये। ग्रामीणों ने मांस के टुकड़ों को एक थैले में एकत्र किया। वहीं 2 साल की बच्ची का एक हाथ टूट गया। पति-पत्नी को मामूली चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बिजोलिया अस्पताल पहुंचाया। शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

हादसे के बाद ग्रामीणों ने डंपर का पीछा किया। केशुविलास गांव में घटना स्थल से करीब 8 किमी दूर मांड्यारेड़ी गांव के पास ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग गया। थाना प्रभारी उगमा राम ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डंपर को जब्त कर लिया है। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।