भीलवाड़ा से गुजरने वाले अजमेर-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर मंगलवार सुबह सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में माता-पिता और उनके बेटे-बहू शामिल हैं। 3 साल की बच्ची घायल है। अब यह लड़की परिवार में अकेली बची है। पूरा परिवार नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन कर वापस अजमेर लौट रहा था।

भीलवाड़ा के पुर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि मंगलवार सुबह 7 बजे पांसल के पास चलती कार का टायर अचानक फट गया। डिवाइडर से टकराने के बाद कार उछलकर सड़क के दूसरी ओर जा गिरी और सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण कार के परखच्चे उड़ गये।

कार में सवार राधेश्याम के बेटे शिवलहरी खंडेलवाल, उनकी पत्नी शकुंतला देवी, बेटे मनीष और बहू यशिका की मौत हो गई। बेटे और बहू की 3 साल की बेटी किया और कार चालक मसूदा किशनपुर निवासी विनोद पुत्र बच्छराज जाट घायल हो गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है। उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

मृतक के परिजन संदीप शर्मा ने बताया कि मृतक राधेश्याम खंडेलवाल सेवानिवृत्त बैंक कर्मचारी थे और वर्तमान में डेयरी चला रहे थे। उनके बेटे मनीष खंडेलवाल, बहू याशिका और उनकी तीन साल की बेटी किआ अमेरिका में रहते थे। इस समय वह अपने घर राजस्थान आया हुआ था। सोमवार रात ये सभी श्रीनाथजी के दर्शन के लिए अपने घरों से निकले थे. लौटते वक्त ये दर्दनाक हादसा हो गया।