राजस्थान में मुख्यमंत्री पद की कमान कौन संभालेगा इसे लेकर लगातार मंथन चल रहा है। इस बीच बीजेपी नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे बुधवार रात दिल्ली पहुंचीं। जानकारी के मुताबिक, आज वसुंधरा राजे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगी। दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे विधानसभा चुनाव में बीजेपी को भारी बहुमत मिलने के बाद सीएम पद के दावेदारों में से एक हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक में सीएम चेहरे पर चर्चा हो सकती है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को विधायकों से मुलाकात के बाद वसुंधरा राजे ने बीजेपी आलाकमान से फोन पर बात की थी। इस बैठक में विधायकों ने इसे शिष्टाचार मुलाकात बताया और कहा कि अगर पार्टी नेतृत्व उन्हें राज्य के शीर्ष पद के लिए चुनता है तो वे राजे का समर्थन करेंगे।

इससे पहले 4 दिसंबर को करीब 50 नवनिर्वाचित विधायकों ने वसुंधरा राजे से मुलाकात की थी। आपको बता दें कि झालरापाटन सीट से विधानसभा चुनाव जीतने वाली वसुंधरा राजे बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। वह 2003 से 2008 और 2013 से 2018 तक राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं। बीजेपी ने पिछला चुनाव वसुंधरा राजे के चेहरे पर लड़ा था, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने सीएम चेहरे की घोषणा नहीं की।