राजस्थान की पूर्व सीएम और झालरापाटन से बीजेपी प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल कर सभी अटकलों पर पूर्ण विराम लगा दिया है। राजे झालावाड़ जिले की अपनी पारंपरिक सीट झालरापाटन से चुनाव लड़ रही हैं।

वसुंधरा राजे ने कहा, ”झालावाड़ मेरा परिवार है। इस परिवार में हम बहुत सी बातें करते हैं जिनका कोई राजनीतिक मतलब नहीं होता। ये बात मैंने कल इसलिए कही क्योंकि मैंने दुष्यन्त को देखा, उनका भाषण सुना और लोगों की प्रतिक्रिया देखकर खुश हूं”। एक मां होने के नाते मुझे खुशी है कि दोनों के बीच इतना तालमेल रहा। मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मैं कहीं नहीं जा रही हूं, मैंने अभी अपना नामांकन दाखिल किया है। रिटायरमेंट के बारे में कुछ भी अपने मन में मत रखना।”

राजे ने कहा, “अगर मुझे रिटायरमेंट लेना होता तो मैं नामांकन क्यों भरती? मैंने राज्य की सेवा की है और करती रहूंगी। यहां मेरे 34 साल कब बीत गए, मुझे पता ही नहीं चला। अब यह मेरा 10वां नामांकन होगा।” आपको बता दें कि वसुंधरा राजे झालावाड़ के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

दरअसल, हाल ही में राजस्थान की पूर्व सीएम ने झालावाड़ में आयोजित एक सभा में कहा था कि मेरे बेटे दुष्यंत सिंह की बात सुनकर मुझे लगता है कि मुझे रिटायर ले लेना चाहिए। आपके भरोसे ने एक सांसद को परिपक्व बना दिया है, अब मुझे बीच में आकर उन पर निगरानी रखने की जरूरत नहीं है। राजे के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी।