google

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बिजोलिया क्षेत्र के वनपाल ने अपनी प्रेमिका के साथ मंडोल बांध में कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना में प्रेमी जोड़े की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को डैम से निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। जहां गुरुवार को उनका पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर घटना के पहलुओं की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम मंडोल बांध में चुनरी से बंधे प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव बांध में पानी के ऊपर तैरते हुए आ गए थे। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर थानाप्रभारी उगमाराम बैनीवाल पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां गुरुवार को इन शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

थानाप्रभारी उगमाराम बैनीवाल ने बताया कि बुधवार शाम को सूचना मिली कि मंडोल बांध में एक जोड़े का शव पड़ा है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर दंपत्ति के शव तैरते मिले। मृतक युवक की पहचान श्यामपुरा में कार्यरत वनपाल नरेश भील पुत्र किशन भील के रूप में हुई है।

मृतक महिला की पहचान मध्य प्रदेश जाट हाल मुकाम खनिज कार्यालय बिजोलिया निवासी निर्मला पत्नी अंबालाल भील के रूप में हुई है। बताया जाता है कि दोनों मृतक पहले से शादीशुदा थे। दोनों के दो बच्चे भी हैं। प्रेमी युगल के बीच तीन-चार साल से प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।