विद्याधर नगर थाना पुलिस ने ज्वैलर्स की दुकानों पर डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से दो चाकू, नकाब, पेचकस, मिर्च पाउडर, रस्सी के टुकड़े और छह मोबाइल फोन बरामद किये हैं। पांच हथियारबंद अपराधी बिना नंबर की कार में बैठकर डकैती की योजना बना रहे थे। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

जयपुर पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि विद्याधर नगर थाना पुलिस ने झोटवाड़ा इलाके में ज्वैलर्स की दुकानों पर डकैती की योजना बना रहे आरोपी राहुल वर्मा, राहुल यादव, पंकज सिंह, ऋषि और धर्मेश शर्मा उर्फ ​​गुड्डू को गिरफ्तार किया है।

गुरुवार देर रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि विद्याधर नगर के जंगलेश्वर महादेव मंदिर के पास सुनसान जगह पर एक कार खड़ी है, जिसमें हथियारबंद बदमाश डकैती की योजना बना रहे है। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना नंबर की कार को घेर लिया और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी के दौरान आरोपियों के पास दो चाकू, पेचकस, नकाब, मिर्च पाउडर, रस्सी के टुकड़े और छह मोबाइल फोन मिले। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपियों ने ज्वैलर्स के यहां डकैती डालने की योजना बनाने की बात स्वीकार की। पुलिस पूछताछ में आरोपियों द्वारा की गई अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है।