भरतपुर। राजस्थान अपराधी बैखोफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे है। प्रदेश के हर जिले से रोजाना गैंगवॉर, हत्या, गैंगरेप और अपहरण की घटनाएं सामने आती रही है। भरतपुर शहर में बदमाशों ने जिम से आ रहे गजेंद्र उर्फ लाला पहलवान को दिनदहाड़ें गोलियों से भून डाला। शहर के जवाहर नगर थाना क्षेत्र के काली बगीची इलाके में गुरुवार सुबह गोलियों की गड़गड़ाहट से दहशत फैल गई। आज सुबह जिम से निकल रहे एक युवक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान दो बदमाशों ने लाठी-डंडों से जमकर हमला बोला। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने की घटना जिम के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जिम से घर जा रहे पहलवान पर ताबड़तोड़ फायरिंग
इस घटना में युवक को पांच गोलियां लगी। बताया जा रहा है कि जिम से निकल घर जा रहा गजेंद्र उर्फ लाला पहलवान फायरिंग में घायल हो गया है। वहीं इस पूरी घटना का एक वीडियो भी अब तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें हमलावर पहलवान के सामने कुछ ही मीटर की दूरी से फायरिंग करते नजर आ रहे है।

आईसीयू में किया गया भर्ती
घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद लाला पहलवान को तुरंत प्राइवेट अस्पताल राज ट्रमा सेंटर लेकर पहुंचे जहां उसे जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल लाला पहलवान का आरबीएम अस्पताल की आईसीयू में इलाज चल रहा है। लाला पहलवान के भाई समंदर सिंह की पत्नी मिथलेश भरतपुर के वार्ड नंबर 7 से कांग्रेस की पार्षद हैं। उन्होंने बताया कि लाला पहलवान का किसी से झगड़ा नहीं था।

VIDEO BY – REPORTER ASHISH VERMA

पहले लाठियों से पीटा
बताया जा रहा है कि गजेंद्र सिंह सुबह 6 बजे जिम गया था और 2 घंटे बाद सुबह 8 बजे निकला तो काली स्कॉर्पियो में आए कुछ बदमाशों ने उसे घेर लिया और लाठियों से पीटने के बाद कुछ ही मीटर दूरी से गोलियां चलाई गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सतीश वर्मा मौके पर पहुंचे। बदमाशों की फुटेज के आधार पर तलाश कराई गई। पुलिस को अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
गजेंद्र सिंह शादीशुदा है जहां उसके एक बेटा और बेटी हैं। उसकी प्राइवेट बसें चलती हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अभी तक हमले के कारण स्पष्ट नहीं हुए हैं लेकिन आशंका जताई जा रही है कि धौलपुर से आ रही अवैध चंबल की बजरी या फिर आपसी रंजिश हमले का कारण हो सकता है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और फरार हुए आरोपियों की तलाश की जा रही है साथ ही जिले में नाकाबंदी कराई गई है।