जयपुर में शनिवार सुबह 108 एंबुलेंस के ऑफिस में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियों की मदद से 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आग लगने से एंबुलेंस कार्यालय में लाखों रुपये के सामान के साथ-साथ जरूरी कागजात भी जलकर राख हो गये। शॉर्ट सर्किट से लगी आग से कोई जनहानि नहीं हुई।

कार्यवाहक सीएफओ राजेंद्र नागर ने बताया कि मालवीय नगर औद्योगिक क्षेत्र में एमरी ग्रीन हेल्थ सर्विसेज 108 एंबुलेंस का कार्यालय है। सुबह करीब 7:20 बजे अचानक एंबुलेंस कार्यालय में आग लग गई। आग की तेज लपटें उठती देख मौजूद कर्मियों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। एंबुलेंस कार्यालय में लगी भीषण आग से निकलने वाले काले धुएं से स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई।

आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं।फायर ब्रिगेड की टीम ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आग से ऑफिस में काफी नुकसान हुआ है।लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। कई फाइलें और दस्तावेज भी जल गई।

गनीमत रही कि आग से कोई जनहानि नहीं हुई। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। यदि आग भीषण रूप धारण कर लेती तो बड़ा नुकसान हो सकता था। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण कार्यालय में रखे यूपीएस में शॉर्ट सर्किट होना माना जा रहा है।