अजमेर के किशनगढ़ में गुरुवार रात गौ तस्करी के संदेह को लेकर तनाव हो गया। गौ रक्षा दल के कार्यकर्ताओं ने 5 ट्रकों को रोक लिया। ट्रक चालकों के साथ मारपीट कर दी। मारपीट में चार लोगों को चोट आई है। सूचना मिलते ही गांधीनगर पुलिस मौके पर पहुंची। हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को खदेड़ा। बीती रात कुछ ट्रक पशु भरकर मकराना चौराहे से गुजर रहे थे। इसकी जानकारी मिलने पर गौ रक्षा दल के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ट्रक रुकवा लिए। गौ तस्करी का अंदेशा होने पर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

भीड़ में से कुछ लोगों ने ट्रक चालकों के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया। कुछ लोगों ने ट्रकों में तोड़फोड़ भी की। इससे मौके पर तनाव की स्थिति हो गई। सूचना मिलने पर गांधीनगर पुलिस और मैं मौके पर पहुंचा। मौके पर भीड़ की स्थिति को देखते हुए मदनगंज और शहर थानों से भी जाब्ता मौके पर बुलाया गया। भीड़ ने ट्रकों में भी तोड़फोड़ की। आक्रोशित भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया।

पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद स्थिति को काबू में किया। और ट्रक चालकों को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां घायल ट्रक चालकों का उपचार जारी है फिलहाल पुलिस ने एक ट्रक चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।