बोलेरो और ट्रक की भीषण टक्कर में 5 श्रद्धालुओं की मौत हुई। मृतकों में 4 महिलाएं और 1 पुरुष है। 18 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा गुरुवार शाम करीब 7 बजे हनुमानगढ़-जयपुर हाईवे पर सरदारशहर के सदासर और सावर के बीच हुआ।

भानीपुरा थाना अधिकारी गौरव खिड़िया ने बताया कि हादसे में कमला देवी (55), अन्नाराम (35), संतोष (35), मोनिका (10), सरोज (28) की मौके पर ही मौत हो गई। राजासर पंवरान रायका की ढाणी निवासी देवासी परिवार के ये 23 लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर अपने गांव से केसरो जी महाराज के दर्शन कर हनुमानगढ़ जिले के पल्लू के बिरमसर गांव से वापस लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे सरदारशहर की ओर से आ रहे ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी। हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों ने घायलों को बाहर निकाला और अपने वाहनों से सरदारशहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम हरिसिंह शेखावत, सीआई मदनलाल विश्नोई, डीएसपी पवन कुमार, सभापति राजकरण चौधरी, उपप्रधान केशरीचंद शर्मा, मधुसूदन सिंह राजपुरोहित, पूर्व प्रधान सत्यनारायण सारण, जितेंद्र सिंह राजवी, पूर्व पालिका उपाध्यक्ष मुरलीधर सैनी, सुरेंद्र कुमार सर्राफ, सुरेश तिवारी, राजेंद्र प्रसाद मोदी समेत बड़ी संख्या में लोग जुटे।