Israeli practice shooting with in a shooting range called Magnum 88 in Jerusalem, on March 08. 2007. Photo by Olivier Fitoussi /Flash90. *** Local Caption *** ?????????? ??? ???? ??? ??? ????? ???? ??

राजस्थान में बदमाशों द्वारा फायरिंग की घटनाऐं लगातार बढ़ती ही जा रही है। अब अलवर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें बदमाशों ने प्रापर्टी डीलर पर एक-एक कर तीन गोलियां चला दी और कार में रखे तीन लाख रू लेकर फरार हो गये।

वारदात को अलवर शहर के खेड़ली में अकड़ गांव में रात 8 बजे अजाम दिया गया। पुलिस फायरिंग की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची। जब तक अपराधी घटना को अजांम देखकर फरार हो चुके थे। कार के शिशे टुटकर बिखर गये थे और कार का टायर भी फट गया था। प्रापर्टी कारोबारी को अलवर के अस्पताल मे भर्ती करवाया गया।

प्रापर्टी कारोबारी ने बताया कि वह कार से रात आठ बजे अकड़ से खेड़ली जा रहा था। इस दौरान वह रास्ते में टॉयलेट करने के लिए अकड़ गांव में रूका और जैसे ही वह वापस अपनी कार में बैठने लगा तो 5 बदमाश दो मोटर साईकिल पर बैठकर आये और उन्होने गोलियां चलाना शुरू कर दिया।

दिनेश यादव ने बताया कि जैसे तैसे कर के वह कार से उतर कर वहां से भागा और 1 कि.मी. जाकर एक घर में छिप गया। लेकिन बदमाश उसके पीछे-पीछे आ गये और वहाँ भी गोलियां चलाना शुरू कर दिया। बदमाशो के जाने के बाद घर पर कॉल कर घटना के बारे बताया फिर घरवालो ले पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर फायरिंग की घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुँची।

पुलिस और परिजनो के मौके पर पहुँचे पर प्रापर्टी कारोबारी घबराया हुआ था। जिसके बाद परिवार वाले उसे अलवर अस्पताल में ले गये। मौके से पुलिस को 3 कारतूस के खाली खोल के अलावा 1 जिंदा कारतूस भी मिला। कारोबारी ने बताया कि उसका मंगलवार को ही एक जमीन का सौदा हुआ था। 3.50 लाख रू उस सौदे के आये थे, जिसको उसने पीछे सीट के नीचे छिपा दिये थे। लेकिन बाद में वह रूपये भी गायब मिले। दिनेश ने बताया कि बदमाशो ने पहले टायर पर फायर करके टायर को फोड़ा फिर कार के शिशे भी तोड़ डाले।

मामले की सूचना मिलते ही कठूमर सीओ अशोक चौहान सहित खेड़ली थाना SHO महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे। सीओ अशोक चौहान ने बताया कि घटना स्थल का बुधवार को फिर से मौका मुआयना किया गया। प्रापर्टी कारोबारी दिनेश यादव की ओर से अज्ञात लोगो के खिलाफ हत्या व लूट का प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया। पुलिस अपराधियों को पकड़ने लगी।