उदयपुर में पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी कर ली। चारों के शव घर में फंदे से लटके मिले। घटना सोमवार देर रात कोटड़ा इलाके में हुई। मंगलवार सुबह 10.30 बजे जब इसकी जानकारी लोगों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था

पुलिस के अनुसार रायसा (45), उसका बेटा वाजपई (15), बेटी टिपुरी (12) और सबसे छोटी बेटी किंजल (4) फंदे से लटकी मिलीं। कारणों का पता नहीं चला है। आशंका जताई जा रही है कि पिता ने तीन बच्चों की हत्या कर खुदकुशी की है। हालांकि पुलिस ने हर एंगल से मामले की जांच शुरू कर दी है। रईसा की किराना दुकान थी। उसकी पत्नी का कुछ साल पहले निधन हो गया था। वह अपने तीन बच्चों के साथ रह रहा था।

एसपी ने कहा- डिप्रेशन में था

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह मामला मानसिक तनाव का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि कुछ साल पहले मृतक की पत्नी की मौत के बाद परिवार सदमे में था। बिगड़ती आर्थिक स्थिति की बात भी सामने आई है। क्योंकि वह किराना दुकान चलाकर परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। कोई स्पष्ट कारण ज्ञात नहीं हुए है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के लिए एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। एसडीएस बीनू देवल, तहसीलदार मंगलाराम मीणा भी मौके पर पहुंचे। जांच के बाद चारों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए कोटडा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।