राजस्थान में पेपर लीक मामले को लेकर आज सुबह ईडी की टीम ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के घर पर छापेमारी की है। इसके साथ ही ईडी ने फॉरेन एक्सचेंज मैनेजमेंट एक्ट केस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

ईडी फिलहाल डोटासरा और उनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है। ईडी की टीम डोटासरा के जयपुर के सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास के साथ सीकर स्थित निजी आवास पर भी पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक, जयपुर में 3 और सीकर में 2 जगहों पर ईडी की छापेमारी चल रही है। छापेमारी के बाद डोटासरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा- ‘सत्यमेव जयते’।

ईडी की टीम डोटासरा और उनके रिश्तेदारों के घर भी पहुंची है। पेपर लीक मामले में आज पहली बार ईडी ने डोटासरा के घर पर छापेमारी की है। दिल्ली और जयपुर की ईडी टीमों के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के अधिकारी भी मौजूद हैं। डोटासरा सीकर जिले की लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार भी हैं।

सूत्रों के मुताबिक, गोविंद सिंह डोटासरा अपने सीकर स्थित आवास पर मौजूद हैं। करीब 9.30 बजे ईडी के अधिकारी उनके घर पहुंचे। पहले उनसे बरामदे में बैठाकर पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए घर में बने ऑफिस में ले जाया गया।