महवा विधानसभा से विधायक की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में ईडी ने कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश हुड्डा के पेट्रोल पंपों और होटलों समेत अन्य ठिकानों पर छापेमारी की थी। विधायक हुडला का मोबाइल और अन्य सामान ईडी अपने साथ ले गई थी।

इसके बाद गुरुवार को जैसे ही विधायक ओमप्रकाश हुड़ला कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने महवा उपखंड कार्यालय पहुंचे, बलराम नाम का व्यक्ति ईडी का नोटिस लेकर वहां पहुंच गया और विधायक ओमप्रकाश हुड़ला के गनमैन ब्रिजेश कुमार और एक अन्य गनमैन समेत दिनेश पाटोली को ईडी का नोटिस दिया। जहां नोटिस में उन्हें शुक्रवार को दिल्ली ऑफिस में पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

गुरुवार को ईडी ने अजय सिंह, गनमैन ब्रिजेश कुमार, दिनेश पाटोली और अन्य को नोटिस दिया। जबकि ललित शर्मा, सतवीर सिंह अनुपस्थित पाए गए तथा अजय सिंह एवं अजय राजपूत दोनों के नाम एक ही व्यक्ति के बताए गए। ऐसे में उनका नोटिस नहीं लिया गया। इस दौरान विधायक हुडला ने डॉ. किरोड़ीलाल पर आरोप लगाते हुए कहा, मुझे परेशान करने के लिए ईडी की कार्रवाई की जा रही है। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, समय आने पर मैं उसका जवाब दूंगी।