पैसों के लेन-देन के विवाद में दोहिते ने अपनी ही नानी की हत्या कर दी। इस दौरान दोहिते ने नानी की लात-घूंसों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि इस पिटाई के दौरान बुजुर्ग महिला की मौत हो गई।

मामला अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के छतरी योजना में बुधवार रात 9 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि यह विवाद बीसी के पैसों को लेकर हुआ था। घटना के बाद बुजुर्ग महिला के बेटे की ओर से भांजे और बहन के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

छत्री योजना निवासी दिलीप कुमार मेघवंशी ने बताया कि 15 अक्टूबर 2023 को उनकी मां नोरती देवी, भाभी सुनीता देवी, शकुंतला, कालूजी, मंजू देवी और सूरमा भाभी को बीसी खुली थी। बुधवार रात करीब 9 बजे वह बीसी का पैसा लेने के लिए रामदेव नगर में अपनी बहन लक्ष्मी देवी के पास गये थे। इसके बाद बहन ने पैसे देने से इनकार कर दिया।

इसी दौरान उनका भांजा रणजीत कच्छावा उर्फ आशू वहां पहुंचा और अपनी नानी से मारपीट और गाली-गलौज करने लगा। पीड़ित के बेटे ने बताया कि भांजे ने उसकी नानी को लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान उसने मां नोरती देवी के सीने पर लात मारी, जिससे उनकी मौत हो गई। परिजन नोरती देवी को रात में ही जेएलएन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।