जयपुर के शिवदासपुरा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब खड़ी कार में डॉक्टर का शव मिला। धूप में खड़ी गाड़ी में करीब डेढ़ घंटे तक डॉक्टर की लाश पड़ी रही, लोगों को पता चलने पर शीशा तोड़कर शव बाहर निकाला और उसी कार से हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हार्ट अटैक डॉक्टर की मौत का कारण माना जा रहा है।

शिवदासपुरा SHO ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक डॉ. नरेश कुमार शर्मा बामनवास सवाई माधोपुर के रहने वाले थे। उनका परिवार जयपुर के शिवदासपुरा स्थित वाटिका में रहता है। वह राजकीय जिला हॉस्पिटल लालसोट में ईएनटी विशेषज्ञ थे। जनवरी-2021 से वह लालसोट न्यू कॉलोनी में किराए के मकान में रहकर हॉस्पिटल में सेवा दे रहे थे। हॉस्पिटल से छुट्टी मिलने पर डॉ. नरेश जयपुर में अपने परिवार से मिलने आया करते थे। शनिवार रात को नाइट ड्यूटी करने के बाद रविवार को ऑफ लेकर जयपुर आए थे। सोमवार सुबह करीब 10 बजे वह कार लेकर किसी काम से गए थे।

दोपहर करीब 2:30 बजे आस-पास के लोगों ने खड़ी कार में डॉ. नरेश को अचेत पड़ा देखा। घर की डोर बेल बजाकर परिजनों को डॉ. नरेश के कारण में बेहोश पड़े होने के बारे में बताया। दौड़कर परिजन नरेश को संभालने आए। अंदर से लॉक कार के शीशे पूरी तरह बंद थे। बंद कार में नरेश ड्राइवर के पास वाली सीट पर पड़े थे। परिजनों ने कार का पीछे वाला शीशा तोड़कर उन्हें संभाला। कार के लॉक खोलकर डॉ. नरेश को बाहर निकाला गया। जिसके बाद परिजन तुरंत उसी कार से उन्हें लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने डॉ. नरेश को मृत घोषित कर दिया।

SHO (शिवदासपुरा) ओमप्रकाश मातवा ने बताया कि सिटी FSL टीम की मदद से सबूत जुटाए गए है। पुलिस ने महात्मा गांधी हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। सिटी FSL के हेड अभय प्रताप ने बताया- प्रथमदृष्टया जांच में डॉ. नरेश की हार्ट अटैक से मौत होना सामने आया है। करीब डेढ़ घंटे उनका शव कार में पड़ा रहा। धूप में खड़ी बंद कार में गर्मी तेज होने के कारण बॉडी डिकम्पोज होना शुरू हो गई।