जयपुर में कोटा निवासी महिला ने जयपुर के डॉक्टर पर रेप का केस दर्ज कराया है। आरोप लगाया कि खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर डॉक्टर ने बेहोश कर दिया। उसके बाद उसने रेप किया। विरोध करने पर डॉक्टर ने महिला के सिर पर रिवॉल्वर लगाकर धमकाया कि तेरी लाश का भी पता नहीं चलेगा।

अशोक नगर थाना SHO विक्रम सिंह ने बताया कि कोटा निवासी 45 साल की महिला ने डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है, उसने बताया कि दिसम्बर-2022 में ऐड देखकर मोबाइल नंबर पर कॉन्टैक्ट किया। कॉन्टैक्ट करने पर उसकी बात जयपुर में युधिष्ठिर मार्ग सी-स्कीम निवासी डॉ. शालभद्र से हुई। बातचीत होने पर केयर टेकर के रूप में देखभाल करने की बात कही। डॉक्टर ने उसे मिलने अपने घर बुलाया। महिला को केयर टेकर के रूप में रख लिया।

रिपोर्ट के आधार पर बता दें कि 14 जनवरी 2023 को वह मिलने के लिए डॉक्टर के जयपुर स्थित घर पहुंची। बातचीत में केयर टेकर रहकर काम करने के एवज में 20 हजार रुपए मंथली सैलरी और रहना-खाना फ्री होने की बात पर सहमति बनी। घर पर रहकर महिला डॉक्टर की देख-रेख करने लगी। आरोप है कि 2 फरवरी की रात को खाना खाकर सो गई। देर रात डॉक्टर ने उसके साथ बेहोशी की हालत में रेप किया। विरोध करने पर रिवॉल्वर निकालकर सिर पर लगा दी। उसने धमकाया कि ज्यादा उठा-पटक की तो इसी रिवॉल्वर से भेजा उड़ा दूंगा। तेरी लाश का भी पता नहीं चलने दूंगा। अगले दिन उसे बताया कि तेरे बेटे के बैंक खाते में 6 लाख रुपए जमा करवा दिए हैं। जैसा चाहता हूं वैसा ही कर नहीं तो तेरी लाश का भी पता नहीं चलेगा।

बता दें कि 11 फरवरी की रात को घर से भाग निकली। कोटा पहुंचकर डॉ. शालभद्र के खिलाफ कोटा के उद्योग नगर थाने में शिकायत दी। मामला जयपुर का होने के कारण जीरो नंबर FIR काट जयपुर के अशोक नगर थाने में भेजी गई। वहीं SHO विक्रम सिंह का कहना है कि दोनों के बयान दर्ज करने के बाद ही मामले के बारे में पता चल सकेगा। अभी सिर्फ कोटा के उद्योग नगर थाने से आई जीरो नंबर FIR दर्ज की गई है।