देवनगर पुष्कर रोड की दुर्दशा पर ग्रमीणों का प्रदर्शन, 10 दिन का दिया प्रशासन को अल्टीमेटम, ग्रामीणों ने दी चेतावनी, आगामी चुनावों में वोट मांगने के लिए आने वाले किसी भी नेता को न केवल गांव में घुसने देंगे, बल्कि उन्हें धक्कें देकर गांव की सीमा से भगा देंगे बाहर

पुष्कर : बीते लंबे समय से पुष्कर से देवनगर तक की बदहाल मुख्य सडक़ की दुर्दशा को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त रोष व्याप्त है। गुस्साएं ग्रामीणों ने रविवार को विरोध प्रदर्शन किया साथ ही आगामी 10 दिन में सडक़ की दशा नहीं सुधारने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है। देव सेना के पुष्कर विधानसभा अध्यक्ष ओम प्रकाश गुर्जर ने बताया कि बीते लंबे समय से पुष्कर से देवनगर तक की मुख्य सडक़ में जगह-जगह बड़े-बड़े गड्डे हो रखे है। बीते 15 वर्ष में इस रोड़ की एक बार भी मरम्मत नहीं कराई गई है। जिसकों लेकर ग्रामीणों ने कई बार जिला व उपखंड़ प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपे गये है। साथ ही जनप्रतिनिधियों से भी समस्या का समाधान कराने का आग्रह किया।

मगर किसी ने भी सुनवाई नहीं की है। जिससे अब ग्रामीणों ने भारी रोष व्याप्त हो गया है। तथा आगामी 10 दिन में सडक़ नहीं बनाई गई तो ग्रामीणों द्वारा रास्ता जाम कर आंदोलन किया जाएगा। वहीं ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि आगामी चुनावों में वोट मांगने के लिए आने वाले किसी भी नेता को न केवल गांव में घुसने देंगे, बल्कि उन्हें धक्कें देकर गांव की सीमा से बाहर भगा देंगे।

प्रदर्शन करने वालों में श्रवण सिंह रावत, अशोक सिंह रावत, भाग चंद, रंगलाल, मनोहर सिंह, नारायण सेन, कैलाश, युवराज, शेर सिंह, चेतन गुर्जर ओम प्रकाश रावत, फूलचंद रावत, कालू रावत, युवराज मिस्त्री, पीएस रावत सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे ।