11 दिन से लापता दयानंद नगर झालाना डूंगरी जयपुर निवासी युवक का शव 100 फुट गहरे कुएं में मिला। कुएं से बदबू आने पर लोगों ने जांच की तो मामला सामने आया। फिर इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई। जिसके बाद रामनगरिया थाना पुलिस ने सिविल डिफेंस की टीम की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतक की पहचान राकेश बैरवा के रूप में हुई है।

जांच में पता चला कि युवक पिछले 11 दिनों से लापता था। उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट गांधीनगर थाने में भी दर्ज है। हैरान करने वाली बात यह है कि मृतक के सिर पर हेलमेट लगा हुआ था। इसके साथ ही कुएं से उसकी बाइक भी बरामद कर ली गई है। पुलिस को अंदेशा है कि युवक बाइक सहित कुएं में गिरा होंगा।

जयपुर में 100 फीट गहरे कुएं में एक युवक का शव व बाइक मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां से गुजरने के दौरान लोगों को दुर्गंध महसूस हुई। लोगों ने कुएं से आने वाली गंध का पता किया तो मामला संदिग्ध लगा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जांच की तो मामला सामने आया। शव को कुएं से बाहर निकाला गया। मृतक के सिर पर हेलमेट भी लगा हुआ था। गांधीनगर थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

एसएचओ (गांधी नगर) सुरेंद्र यादव ने बताया कि मृतक राकेश बैरवा (37) पुत्र घासीराम बैरवा दयानंद नगर झालाना डूंगरी का रहने वाला था। वह बिल्डिंग कांट्रेक्टर था। रामनगरिया के चतरपुरा में राकेश बैरवा की साइड चल रही थी। वह 8 फरवरी की सुबह साइड पर गया था लेकिन रात को नहीं लौटा।