जयपुर। राजस्थान में महिलाओं और बच्चियों के साथ बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। यहां आम जनता के रखवाले ही हवस के भूखे भेड़िए बनकर घूम रहे हैं। प्रदेश के दौसा जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना ने पूरे प्रदेश की जनता को अंदर कर हिला कर रख दिया है। आम जनता से लेकर राजनेता तक, सभी राजस्थान पुलिस और प्रदेश सरकार पर उंगलियां उठा रहे हैं, और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ ये अपराध कब तक होते रहेंगे? अपराधियों को सजा कब मिलेगी?

बीजेपी ने गहलोत पर साधा निशाना
दौसा में मासूम बच्ची से दरिंदगी मामले में एक बार फिर भाजपा नेताओं ने गहलोत सरकार को घेरा है। सोशल मीडिया के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने सरकार पर जुबानी हमला बोला। वसुंधरा राजे ने इस शर्मसार करने वाली घटना को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

राजे बोलीं- जब तक सरकार की विदाई नहीं होती, तब तक…
पूर्व सीएम राजे ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि यहां बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ रेप की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है। इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाती और जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती।

ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह क्षेत्र में एक किराए के मकान में रहता है। चार साल की मासूम बच्ची खेलते खेलते उसके कमरे के पास पहुंची थी। इसके बाद नशे में धुत सब इंस्पेक्टर ने चार साल की मासूम के साथ दरिंदगी की। बताया ये भी जा रहा है कि सब इंस्पेक्टर ने हैवानियत का विरोध करने वाले नाबालिग के पिता के साथ भी मारपीट की है। वहीं चार साल की मासूम बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद सैकड़ों की तादाद में गुस्साए ग्रामीणों ने राहुवास थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन कर दिया।

भीड़ ने आरोपी को पीटा
आरोप है कि सब इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह अपने एक अन्य पुलिसकर्मी दोस्त के साथ किराए पर रहता है। आरोपी ने अपने कमरे में रेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बच्ची ने परिजनों को जाकर पूरी बात बताई। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने मिलकर एसआई भूपेंद्र की कमरे में जाकर ही बुरी तरह पिटाई कर दी, और फिर उसे घसीटकर ले गए। इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने की मांग
भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी खुद मौके पर पहुंचे और गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर को बर्खास्त करने की मांग करने लगे। इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा ने पीड़ित परिवार को एक सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपये देने की मांग की। इन्हीं मांगों के चलते राहुवास थाने के बाहर सांसद ने अपने समर्थकों और आम जनता के साथ कई घंटों तक प्रदर्शन किया। दौसा पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी मामले की सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं।