सरमथुरा थाना पुलिस ने बीती रात सरमथुरा कस्बे के करौली बस स्टैण्ड से अपराध करने की नियत से घूम रहे 25 वर्षीय अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक अवैध 315 बोर देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

सरमथुरा थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशानुसार वांछित अपराधियों एवं बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान ऑपरेशन सुदर्शन चक्र चलाया जा रहा है। सुदर्शन चक्र अभियान के दौरान जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेज रही है।

उन्होंने बताया कि बीती रात स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि एक बदमाश हथियार के साथ अपराध करने की नियत से सरमथुरा कस्बे में करौली बस स्टैंड के पास घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस कर्मियों ने योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर 25 वर्षीय अपराधी राजकुमार मीना पुत्र हीरा सिंह मीना निवासी कौनेशा को पकड़ लिया।

उन्होंने बताया कि बदमाश के कब्जे से एक अवैध 315 बोर देशी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आर्म्स एक्ट के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है। अनुसंधान में घटनाओं का खुलासा हो सकता है।