शादी के 7 दिन बाद दुल्हन जयपुर में अपने पति को होटल में छोड़कर भाग गई। यह हनीमून के लिए जयपुर आये थे। दुल्हन के भागने की फुटेज होटल में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। पीड़ित पति ने झोटवाड़ा थाने में अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई है।

एएसआई बजरंग लाल शर्मा ने बताया- भोपाल मध्य प्रदेश निवासी 24 वर्षीय युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 29 जुलाई को उसकी शादी भोपाल में 22 साल की लड़की से हुई थी। दोनों घर पर एक साथ रहने लगे। 5 अगस्त को हनीमून मनाने जयपुर आए थे। सुबह करीब 10 बजे जयपुर के झोटवाड़ा में चौमूं पुलिया के पास एक होटल में कमरा लेकर रुके।

दोपहर करीब 12 बजे दोनों आमेर में घूमने निकले। करीब 3 घंटे तक घूमने के बाद खाना खाकर होटल लौट आये।
दम्पति के बीच खाटूश्यामजी जाने की बात तय हुई। पति अपनी पत्नी को कमरे में छोड़कर नीचे होटल में टैक्सी ड्राइवर से किराए के बारे में बात करने चला गया।

करीब 15 मिनट बाद वापस कमरे में आया तो पत्नी गायब मिली। मोबाइल पर संपर्क करने के बाद भी कॉल रिसीव नहीं हुई। होटल में इधर-उधर ढूंढने पर भी नहीं मिली। होटल स्टाफ से बात करने पर पत्नी के न आने की बात बताई। होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर दोपहर 3:36 बजे दुल्हन मोबाइल पर बात करते हुए होटल से भागती नजर आई। शादी के 7 दिन बाद ही दुल्हन के लापता होने पर रविवार को झोटवाड़ा थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई।