जयपुर। राजस्थान में नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों का सिलसिला धमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार सुबह प्रदेश में कोरोना के 19 नए मामले सामने आए है। अजमेर में 11 जयपुर में 5 और उदयपुर बांसवाड़ा, जोधपुर में एक एक कोरोना पॉजिटिव मिला। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या अब 2383 पहुंच गई है जबकि 52 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की अब तक मौत हो चुकी है।

जयपुर में मिले पांच नए पॉजिटिव
राजधानी जयपुर में आज भी पांच नए पॉजिटिव मरीज मिले। जानकारी के अनुसार इनमे अदिकांश मरीज परकोटे के है। पांच नए मरीज मिलने के बाद संक्रमित मरीजों का आकंड़ा 864 हो गया है। अजमेर जिले में हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। आज भी 11 नए पॉजिटिव मरीज मिले। जिले में पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 146 पहुँच गया है। आज सुबह उदयपुर, बांसवाड़ा और जोधपुर जिले में एक-एक पॉजिटिव मरीज मिला। जोधपुर में मरीजों का आंकड़ा 401 हो गया है जबकि उदयपुर में 8, बांसवाड़ा में 64 हो गया

अजमेर में संक्रमित मिले होटल मालिक के परिवार में 11 लोगो पॉजिटिव
अजमेर शहर में बुधवार को 11 नए पॉजिटिव केस सामने आए। सभी अजमेर के उसरी गेट और पहाड़गंज क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी आपस में रिश्तेदार हैं। जो एक दिन पहले पॉजिटिव आए होटल मालिक के परिवार से हैं। गौरतलब है कि होटल मालिक के दो मकान हैं। एक उसरी गेट और दूसरा पहाड़गंज में, दोनों जगह परिवार के लोग रहते हैं। जिसके बाद शहर में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 146 पहुंच गया है।

92506 लोगों की हुई कोरोना की जांच
प्रदेश में अब तक 92 हजार 506 लोगों के सैंपल लिए गए है जिनमें से 2 हजार 383 सैंपल पॉजिटिव पाए गए है। वहीं 85 हजार 834 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। साथ ही आपको बता दे कि अभी 4 हजार 289 लोगों की रिपोर्ट आना बाकी है।

781 मरीजों की रिपोर्ट आई नेगेटिव
प्रदेशभर में मिले पॉजिटिव मरीजों में से 781 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है वहीं 584 लोगों को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।