Israeli practice shooting with in a shooting range called Magnum 88 in Jerusalem, on March 08. 2007. Photo by Olivier Fitoussi /Flash90. *** Local Caption *** ?????????? ??? ???? ??? ??? ????? ???? ??

धौलपुर जिले के मनिया में शुक्रवार देर शाम कांग्रेस नेता मेहताब सिंह गुर्जर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाजार में आधा दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने मेहताब गुर्जर पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

हत्याकांड के बाद हमलावर हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हमलावर पकड़ में नहीं आए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। जानकारी के अनुसार मनिया थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव निवासी कांग्रेस मंडल अध्यक्ष मेहताब सिंह गुर्जर शुक्रवार शाम को मनिया कस्बे में उद्घाटन समारोह के लिए टेंट का सामान लेने आए थे। इस दौरान भरे बाजार में आधा दर्जन बदमाशों ने महताब पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग में मेहताब के सीने, सिर और पेट में 8 गोलियां लगीं, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्याकांड के बाद हमलावर फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने कस्बे के चारों ओर नाकेबंदी कर हमलावरों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। सूत्रों के मुताबिक महताब की हत्या पुरानी दुश्मनी के चलते की गई है।
थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के आधार पर हमलावरों की

पहचान करने की कोशिश कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि पुरानी दुश्मनी के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा। आपको बता दें कि शनिवार को मांगरोल गांव में पटवार घर का उद्घाटन क्षेत्रीय विधायक रोहित बोहरा द्वारा किया जाना था। उद्घाटन की तैयारी के लिए मेहताब गुर्जर मनिया कस्बे में टेंट व अन्य सामान लेने आए थे। मेहताब गुर्जर विधायक रोहित बोहरा के करीबी नेता माने जाते हैं।