बीकानेर। बीकानेर शहर जिला कांग्रेस कार्यकारिणी ने आज जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत का अभिनंदन किया और पहली बार सभी जाति समुदायों और युवाओं, महिलाओं खासतौर से पिछले काफी सालो से कांग्रेस के लिए लगातार कार्य करने वालो को संगठन में जगह देने पर आभार ज्ञापित किया।
जिला अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने इस अवसर पर कहा की पार्टी ने मुझे जो कार्य सौपा मैने उसको निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।  वो सब संभव हुआ आप लोगो की ताकत की बदौलत और संगठन सर्वोपरि होता है। हम सब मिलकर इस बार पार्टी को विजय पताका की तरफ ले जायेंगे और राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।
प्रदेश सचिव हाजी जिया उर रहमान आरिफ ने कहा की राज्य सरकार में जनता की तकलीफों को दूर करने के लिए अनेकानेक योजनाएं लागू की है।  हम सभी का कर्तव्य है की हम जनता को उसका लाभ दिलाए। संगठन महासचिव नितिन वत्सस  ने नवगठित कार्यकारिणी का सर्वप्रथम परिचय करवाते हुए उनका स्वागत किया और संगठन को किस तरह अब आगे कार्य करना है उस पर बात रखी।
कार्यक्रम में नवगठित जिला कांग्रेस कार्यकारिणी के उपाध्यक्ष दिलीप बांठिया, टिंकू भाटी, पंडित जयदेव शर्मा, हीरालाल हर्ष, अयूब अली सोढा, अरविंद मिढ़ा, श्रीमती संतोष प्रजापत, कोषाध्यक्ष रवि पारिक, महासचिव शिव कुमार गहलोत, डॉक्टर पी.के. सरीन, नितिन चड्ढा, रवि पुरोहित, राहुल जादूसंगत, सुलक्ष ज्यानी, श्रीमती शसिकला राठौड़, प्रेम जोशी त्रिशूल, करणीसिंह राजपुरोहित, यूनिस अली, देवकिशन गहलोत, एजाज पठान, हाजिर खान, अकबर, श्रीमती अर्चना नांगल, ताहिर हसन कादरी, मुमताज बानो, राजू देवी व्यास, मुमताज शेख सहित नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।
कार्यक्रम की शुरआत और समापन राष्ट्रगान से हुआ और अंत में कांग्रेस के साथी छोटू खान के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।