बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में कार और ट्रेलर की भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। कार में पांच दोस्त सवार थे। पांचों की उम्र बीस से बाईस साल के बीच है। घायलों को राहगीरों की मदद से बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जिसका इलाज अभी भी चल रहा है।

श्रीडूंगरगढ़-बीकानेर मार्ग पर 132 केवी जीएसएस के पास मंगलवार देर रात एक कार ट्रेलर से टकरा गई। इससे कार में सवार पांच लोगों को गंभीर चोटें आईं। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को तुरंत बीकानेर के पीबीएम अस्पताल रेफर किया गया, जबकि मृतकों के शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।

ऑल्टो कार सीकर से बीकानेर की ओर जा रही थी, ट्रेलर बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर आ रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटा दिया गया ताकि राजमार्ग पर यातायात सुचारू हो सके।

इस हादसे में शाहिद खान पुत्र बाबू अली निवासी सीकर और शीशराम पुत्र बलबीर जाति बलाई निवासी श्यामपुरा सीकर की मौत हो गई। पंकज पुत्र चरण सिंह जाट निवासी श्यामपुरा व मनोज जांगिड़ निवासी देवास फतेहपुर सीकर गंभीर रूप से घायल हो गए। राहुल पुत्र मदनलाल निवासी श्यामपुरा सीकर भी घायल हुआ है। ये लोग सीकर से कार में सवार होकर देशनोक जा रहे थे। वहां पहुंचने से पहले रास्ते में कार एक ट्रेलर से टकरा गई। आगे बैठे दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठे तीन दोस्त घायल हो गए। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।