अलवर के जिला हॉस्पिटल की पुलिस चौकी में उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक कलेक्टर और एसपी पहुंच गए।वहां तैनात कॉन्स्टेबल से एसपी ने पूछा कि यहां वायरलेस नहीं है, तो कॉन्स्टेबल शकपका गया। जवाब नहीं दे पाया तोएसपी ने अफसरों को निर्देश देकर चौकी में वायरलेस लगाने के निर्देश दिए।

बता दें कि कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी व एसपी आनंद शर्मा मंगलवार सुबह जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां पुलिस चौकी का निरीक्षण भी किया। पुलिस चौकी पर वायरलेस नहीं दिखा तो एसपी ने कॉन्स्टेबल सुनील से पूछा कि यहां वायरलेस नहीं है। कॉन्स्टेबल ने कहा नहीं। इसके बाद एसपी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि तुरंत चौकी में वायरलेस का इंतजाम कराने को कहा।

एसपी ने अधिकारियों से कहा कि यहां मोबाइल के जरिए ही घटनाओं की जानकारी दी जाती है यहां वायरलेस होगा तो पुलिस के अन्य अधिकारियों को भी घटना का पता चल सकेगा। अस्पताल की चौकी में वायरलेस जरूरी है। तुरंत लगवाया जाए। चौकी का मुआयना कर एसपी वापस लौट गए। वहीं कलेक्टर अस्पताल में मेडिकल रिलीफ सोसाइटी की बैठक में भाग लेने चले गए।

अस्पताल की पुलिस चौकी से कलेक्टर आरएमएस की मीटिंग में चले गए। जहां पर अस्पताल के विकास के कामकाज पर चर्चा हुई। इस मीटिंग में शहर विधायक संजय शर्मा, पीएमओ डॉ सुनील चौहान सहित अन्य डॉक्टर भी भाग लेने पहुंचे हैं।