अजमेर में कक्षा 6 की एक छात्रा ने घर में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उसे जेएलएन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों की शिकायत पर अलवर गेट थाना पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम कराए शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

गुरुवार शाम करीब 5 बजे धोलाभाटा निवासी भारती (11) ने अपने कमरे में चुन्नी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पिता योगेश काम से घर पहुंचे और उसके कमरे में गए तो उसे फंदे पर लटका पाया। जिसके बाद घर में हंगामा मच गया। परिजनों के साथ ही पड़ोसी भी एकत्र हो गए।

परिजन उसे जेएलएन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही अलवर गेट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसका शव मोर्चरी में रखवाया गया। अलवर गेट थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर शुक्रवार को शव बिना पोस्टमार्टम कराए परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

मृतक छात्रा के पिता योगेश ने बताया कि वह कॉन्वेंट स्कूल में कक्षा 6 की छात्रा थी। वह पढ़ाई-लिखाई में भी बहुत होशियार थी। गुरुवार को वह और उसकी पत्नी काम पर गये थे। उसके दादा-दादी घर पर सो रहे थे। केश अपने कमरे में टीवी देख रही थी। टीवी देखने के बाद ही उसने आत्महत्या कर ली। पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी बेटी ने आत्महत्या क्यों की।