विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेतृत्व पर टिकट के लिए दबाव बनाने की रणनीति के तहत मंगलवार को तालेड़ा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के माध्यम से पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा का जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया।

इस जनसंवाद कार्यक्रम और तालेड़ ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता सम्मेलन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वक्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता आपके गुलाम नहीं हैं।

पूर्व मंत्री के जनसंवाद कार्यक्रम में हरिमोहन शर्मा की मौजूदगी में उनके खास बूंदी शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेश सोनी ने हरिमोहन शर्मा के समर्थन में बोलते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी को सीधी चुनौती दी। यह कहकर कि यदि हमारे नेता को अवसर नहीं दिया गया तो कार्यकर्ता आपका गुलाम नहीं है।

हरिमोहन शर्मा की मौजूदगी में बूंदी शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेश सोनी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी का नाम लेते हुए कहा कि हमारे नेता हमारे नेता को अवॉइड किया, जिन्होंने पांच साल काम किया है। अगर इन्हे मौका नहीं दिया तो कार्यकर्ता आपका गुलाम नहीं है।

इस दौरान उन्हें शहर कांग्रेस अध्यक्ष को चुनौती देने से किसी ने नहीं रोका। इस दौरान मंच पर पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा बैठे थे। वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी को चुनौती दे रहे शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेश सोनी के साथ हरिमोहन शर्मा के बेटे सत्येश शर्मा भी खड़े नजर आ रहे हैं।