भारतीय जनता पार्टी के महाघेराव कार्यक्रम को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कार्यक्रम के दौरान खाली कुर्सियों की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि बीजेपी पार्टी का राजधानी जयपुर स्थित सचिवालय का घेराव कार्यक्रम असफल है।

सीएम गहलोत के विशेष कार्याधिकारी लोकेश शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा कि मिस्ड कॉल से दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने का दंभ भरने वाली बीजेपी की प्रदेश में इतनी दुर्गति हो गई कि राजस्थान बीजेपी का महाघेराव प्रदर्शन पूरी तरह असफल रहा। भारतीय जनता पार्टी अपना अस्तित्व बचाने की कोशिश में भी विफल साबित हुई।

लोकेश शर्मा ने कहा- बीजेपी अंदरूनी कलह से जूझ रही है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए लिखा कि केंद्रीय नेतृत्व पहले ही राज्य के बीजेपी नेताओं को अक्षम मान चुका है, लेकिन खुद प्रधानमंत्री के आह्वान के बावजूद राज्य भर से 10 हजार लोग भी नहीं जुट सके। प्रदेश में जनता के बिना हुए जन विरोध प्रदर्शनों की भयंकर किरकिरी और अपार विफलताओं के बाद आज उनके ही लोगों ने विरोध प्रदर्शन में शामिल न होकर भाजपा को आईना दिखा दिया कि राजस्थान में कांग्रेस फिर से आ रही है।