Rajasthan Gaurav Yatra
Chief Minister Raje gave a gift of ring road worth Rs 1,000 crore to Hanumangarh.

प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बीकानेर संभाग में अपनी राजस्थान गौरव यात्रा के तहत हाल ही में हनुमानगढ़ जिले में पहुंची। गौरव यात्रा रथ के यहां पहुंचने पर आमजन ने मुख्यमंत्री राजे का जोरदार स्वागत किया। हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए राजे ने हनुमानगढ शहर को एक हजार करोड़ रुपए की लागत के रिंग रोड की सौगात दी। उन्होंने कहा कि 80 करोड़ रुपए के रेलवे ओवरब्रिज का कार्य शुरू करने समेत 120 करोड़ रुपए के नए विकास कार्यों की सौगात हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र को जल्द ही मिलेगी।

Rajasthan Gaurav Yatra
Image: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे.

हमारी सरकार ने गोशालाओं के विकास के लिए 800 करोड़ किए खर्च

मुख्यमंत्री राजे ने कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने गोशालाओं के विकास के लिए आठ सौ करोड रुपए खर्च किए हैं। जबकि पूर्ववर्ती सरकार ने गोशालाओं पर मात्र 300 करोड़ रूपए ही खर्च किए थे। उन्होंने कहा कि हमने गोशालाओं के लिए मिलने वाले अनुदान का समय तीन महीने से बढ़ाकर छह महीने किया है। साथ ही अनुदान का भुगतान भी समय पर किया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में एक-एक नंदी गोशाला का निर्माण कार्य भी शीघ्र ही शुरू करवाया जाएगा।

पूर्व विधायक धमेन्द्र मोची समर्थकों समेत भाजपा में हुए शामिल

मुख्यमंत्री राजे के सामने राजस्थान गौरव यात्रा के दौरान रावतसर में पूर्व विधायक धमेन्द्र मोची अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए। मोची के अलावा हनुमानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आयोजित जनसभा में अरोड़वंशी समाज के अध्यक्ष सतीश कटारा सहित कई कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। इस मौके पर सीएम राजे ने सभी का भाजपा में शामिल होने पर स्वागत किया।

Read More: हर वो काम किया जिससे किसानों के चेहरे पर मुस्कान आए: सीएम राजे

ये नेता भी रहे उपस्थित

इस अवसर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री यूनुस खान, जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, सहकारिता मंत्री अजयसिंह किलक, खाद्य मंत्री बाबूलाल वर्मा, खनन राज्य मंत्री सुरेन्द्र पाल सिंह, राज्य जनअभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार, सांसद निहालचंद, मनोज राजोरिया, विधायक अशोक परनामी, कृष्ण कड़वा, राजेन्द्र भादू, पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी सहित अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।